Sunday 17 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी तरलता


विदेशी मुद्रा बाजार लिक्विडिटी में शामिल हुए अक्टूबर 2012 स्थिति: एफएफ नागरिक 37 पोस्ट नमस्ते दोस्तों इस मंच पर नए हैं क्योंकि आप शायद ऊपरी दाहिने कोने पर देखने से बता सकते हैं, लेकिन मेरे पास कुछ कारोबारी अनुभव है। इस बिंदु तक मैंने वास्तव में कितना सोचा था कि खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार कैसे चल रहा है। मैं समझता हूं कि इस मंच को सीखना शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह होगी, क्योंकि यहां बहुत से अनुभवी व्यापारी हैं। इसलिए मेरे पास दो प्रश्न हैं: 1. क्या यह सच है कि जब मैं एक खुदरा दलाल पर कोई मुद्रा जोड़ी खरीदता हूं तो कोई खरीददारी लेनदेन वास्तव में नहीं होता है और यह कि सभी आईएम अनिवार्य रूप से एक व्युत्पन्न (यानी लंबी शॉर्ट) पर सट्टेबाजी कर रहे हैं 2. क्या कई सौ खुदरा व्यापारी सभी एक ही प्रवेश और बाहर निकलने की कीमतों का पीछा करते हुए बाजार को काफी प्रभावित करते हैं ताकि यह एक व्यापार प्रणाली के तंत्र-विज्ञान के साथ गंभीर रूप से समझौता कर सके। कारण, मैं दूसरी तरफ पूछ रहा हूं क्योंकि इस मंच पर अपेक्षाकृत सम्मानित सदस्य एक पोस्ट के कारण बनाया गया है। यहां लिंक है: forexfactoryshowthre 32post5916732 मार्च 2011 स्थिति में शामिल हो: मुझे आपकी अनदेखी की सूची 4,411 डाक पर होना चाहिए। नमस्ते दोस्तों इस मंच पर नए हैं क्योंकि आप ऊपरी दाएं कोने पर देखने से शायद कह सकते हैं, लेकिन मेरे पास कुछ महीनों का व्यापारिक अनुभव है। इस बिंदु तक मैंने वास्तव में कितना सोचा था कि खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार कैसे चल रहा है। मैं समझता हूं कि यह फोरम सीखना शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह होगी, क्योंकि यहां बहुत अनुभवी व्यापारियों हैं। इसलिए मेरे पास दो प्रश्न हैं: 1. क्या यह सच है कि जब मैं एक खुदरा ब्रोकर पर कोई मुद्रा जोड़ी खरीदता हूं तो कोई खरीददारी लेनदेन वास्तव में नहीं होता है और यह कि सभी कर रहे हैं अनिवार्य रूप से एक पर शर्त लगा रहे हैं। आपके द्वारा उल्लिखित पोस्ट 100 सही है विदेशी मुद्रा में व्यापार के लिए उपलब्ध तरलता बेहद छोटा है। सच कहता है: 1. नहीं, वास्तविक खरीददारी चल रही है, लेकिन खरीद और बिक्री की जा रही एक मध्यस्थता है। इसकी बहुत महत्वपूर्ण आपको पता है कि रीटेल एफएक्स दलाल आपको वास्तविक मूल्य फ़ीड के मार्क-अप पर एक उद्धरण प्रदान करता है। अर्थात। जब आप ब्रोकर द्वारा उद्धृत कीमत पर खरीदे गए कोट को खरीदते हैं, तो वह कीमत पहले से ही उनके लाभ के लिए होती है। दलालों के पास खुद को ऑफ-ट्रेडेड ट्रेडों के लिए एक व्यापारिक फीड है, यह एक बैंक फीड हो सकता है, जिसमें कई बैंक बिडस्क पोस्ट कर रहे हों या फ्यूचर फीड। उदाहरण के लिए यूरो के लिए बाजार एक टिक या विस्तृत है (बिडस्क) 1.28001.2801 दलाल आपको उद्धृत करता है 1.27991.2802। जब आप 1.2802 खरीदते हैं, ब्रोकर वास्तविक फ़ीड से 1.2801 पर खरीदता है और आपको 1.2802 बेचता है, निष्पादन से 1 टिक टिक रहा है। (विपरीत भी सत्य है) 2. मुझे क्या लगता है कि अधिकांश व्यापारियों को एहसास करने में विफल रहता है कि कीमत पर उपलब्ध मात्रा की कोई अनंत संख्या नहीं है। अगर केवल 5 बहुत सारे उपलब्ध एक्स और 100 लोग उस कीमत पर 1 लॉट खरीदना चाहते हैं, तो केवल पहले 5 लोगों को कीमत मिलेगी इससे पहले कि वे डाउनगोइंग हो जाएंगे तो हाँ, सिस्टम जो कि सब्जेक्टक्वाट ज्ञान या बहुत से लोगों का उपयोग करते हैं वे बेकार ओवरटाइम बन जाते हैं, बेशक आपकी असली किनारे हैं नमस्ते दोस्तों इस मंच पर नए हैं क्योंकि आप ऊपरी दाएं कोने पर देखने से शायद कह सकते हैं, लेकिन मेरे कुछ महीने के व्यापारिक अनुभव हैं I इस बिंदु तक मैंने वास्तव में कितना सोचा था कि खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार कैसे चल रहा है। मैं समझता हूं कि इस मंच को सीखना शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह होगी, क्योंकि यहां बहुत से अनुभवी व्यापारी हैं। इसलिए मेरे पास दो प्रश्न हैं: 1. क्या यह सच है कि जब मैं खुदरा ब्रोकर पर एक मुद्रा जोड़ी खरीदता हूं तो कोई खरीददारी लेनदेन वास्तव में नहीं होता है और यह कि सभी इम अनिवार्य रूप से सट्टेबाजी पर हैं। मैं मुश्किल है कि विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया का सबसे बड़ा बाजार था। आप लोग कह रहे हैं कि मेरे पास अधिक तरलता व्यापारिक मकई होगी, जो मैंने पढ़ा और पढ़ा है (और मैं न मतलब दलाल (डीआईएस) जानकारी के खिलाफ है)। यहां तक ​​कि अच्छी तरह से प्रशंसा की गई बच्चे की पिटाई स्कूल अनुपालन में नहीं है। babypipsschoolforex-vs-futures. html मैं गहराई से दिए गए लिंक की संख्या को समझ नहीं पा रहा हूं, वायदा में यह मक्का के बारे में बात नहीं करता है, जो कृषि के बारे में बात करता है जिसमें विभिन्न प्रकार के वायदा मक्का, चावल आदि शामिल हैं। हां, मकई वायदा में तरलता विदेशी मुद्रा की तुलना में इसे लगाने का एक अच्छा तरीका है यहाँ बात है ट्रिलियन व्यापार दुनिया के वाणिज्यिक सौदों से हैं और बंद किए गए सौदे हैं जो किसी भी तरलता को नहीं जोड़ते हैं। यदि आप अपने दोस्ताना-पड़ोसुड-फॉरेक्स-बाल्टी-दुकान के साथ एक खाता खोलना चाहते थे और एक अरब के अंकित मूल्य के लिए व्यापार करते थे, यह जानकर कि 4 ट्रिलियन की तरलता के साथ यह समुद्र में एक बूंद होना चाहिए। अच्छी तरह से आप नहीं कर सकते इसके अलावा, यदि आपके पास स्तर 2 डेटा तक पहुंच है, तो आप देखेंगे कि 3 लाख यूरो में व्यस्त दिन विशाल है। 1. ऐसा लगता है कि हां, लेकिन मुझे लगता है कि दलालों को जोखिम से खुद को बचाने के लिए प्रति दिन कई बार कुछ खरीददार लेन-देन कर सकते हैं, जब कुल या लंबी अवधि की कुल राशि बहुत बड़ी है 2. हाँ, मुझे पूरा यकीन है कि कई सौ व्यापारियों जो एक ही दलाल के साथ व्यापार कर रहे हैं, इस ब्रोकर के क्वाट्स को प्रभावित कर सकते हैं, लेकिन अंतर बहुत बड़ा नहीं होगा 1. क्या कोई ये समझा सकता है मुझे लगता है कि ईएनएन ब्रोकर वास्तविक विदेशी मुद्रा बाजार में मुझे भेजते हैं जहां लिक्विडिटी प्रदाता (बैंक जो बाजार को बोली-पूछताछ मूल्य और कीमत के ऊपर और नीचे की तरफ मुहैया कर रहे हैं) उनके आदेशों और अन्य ग्राहकों से मेल खाती हैं, जो फैलाने के दौरान उन्हें आदेश भेजते हैं, यह उन सैकड़ों उपलब्ध लबल में प्रदर्शित नहीं होता है मौजूदा कीमत के ऊपर और नीचे की बाज़ार की गहराई खिड़की वास्तविक मात्रा में नहीं होती है मैं गणना करता हूं कि यह 1 अरब डॉलर के लिए यूआरयूडी को स्थानांतरित करने के लिए लाखों लेता है, इसलिए इसकी सभी नकली 2। खुदरा व्यापारियों का विदेशी मुद्रा बाजार का सिर्फ एक छोटा सा हिस्सा 5-10 जैसा और अधिक नहीं है यह बड़े आदेश को भरने के लिए पर्याप्त तरलता नहीं है, मैंने सोचा था कि बड़े बैंक प्रत्येक दूसरे के खिलाफ व्यापार करते हैं और रिटेल स्टॉप के बारे में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखते (जैसे वे खुद को रोकते हैं, लेकिन खुदरा से नहीं) 1. क्या कोई यह समझा सकता है मैंने सोचा था कि ईएनएन ब्रोकर मुझे वास्तविक विदेशी मुद्रा बाजार में भेजते हैं जहां तरलता प्रदाताओं (बैंक जो बोली देने वाले बोली-पूछताछ मूल्य और ऊपर और नीचे की तरलता देते हैं) अपने आदेशों और अन्य ग्राहकों से मेल खाती हैं जो इकट्ठा करते समय उन्हें आदेश भेजते हैं प्रसार, यह नहीं है कि इन सैकड़ों उपलब्ध लेटेस्ट बाज़ार की गहराई से ऊपर और नीचे की कीमत में प्रदर्शित वास्तविक मात्रा में वास्तविक मात्रा नहीं है, मैं गणना करता हूं कि यह 1 अरब डॉलर के लिए यूआरयूडी को स्थानांतरित करने के लिए लाखों लेता है, इसलिए इसके सभी नकली 2। खुदरा व्यापारी। बहुत सारे यहाँ नहीं जानते हैं आपको जितना संभव हो उतने स्रोत से खोजना होगा। हाँ खुदरा मात्रा अभी भी बहुत छोटी है यहां पढ़ें bis. orgpublqtrpdfrqt1312e. htm नमस्ते दोस्तों इस मंच पर नए हैं क्योंकि आप शायद ऊपरी दाहिने कोने पर देखने से कह सकते हैं, लेकिन मेरे पास कुछ महीनों का व्यापारिक अनुभव है। इस बिंदु तक मैंने वास्तव में कितना सोचा था कि खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार कैसे चल रहा है। मैं समझता हूं कि इस मंच को सीखना शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह होगी, क्योंकि यहां बहुत से अनुभवी व्यापारी हैं। इसलिए मेरे पास दो प्रश्न हैं: 1. क्या यह सच है कि जब मैं खुदरा ब्रोकर पर कोई मुद्रा जोड़ी खरीदता हूं तो कोई खरीददारी लेनदेन वास्तव में नहीं होता है और यह कि सभी इम अनिवार्य रूप से एक व्युत्पन्न पर सट्टेबाजी कर रहे हैं। सिर्फ उन लोगों के लिए जोड़ने के लिए जो अपनी रिवर्स पर आधारित व्यापार कर रहे हैं, उनकी तरलता काफी बढ़ती है क्योंकि आपके पास एसीएन पर क्या होता है क्योंकि नकदी की कीमतें फैलाने वाली फैलता कम नकदी प्रदान करती हैं। यहां इस व्यापारी को पढ़िए। esQ4-12Report। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। विदेशी मुद्रा फैक्टरी जोड़ता है विदेशी मुद्रा पोर्टल्स में से एक, तरलता गेज फॉरेक्स फॉक्ट्री, ने अपने बाजार खंड 8211 में वास्तविक समय तरलता के लिए एक गेज जोड़ लिया है। यह अतिरिक्त व्यापारियों के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी मार्केट पेज 8217 हाइलाइट हाइलाइट यह है कि स्वतंत्र उद्धरण दलालों के 8211 उद्धरण एफएफ 8217 के स्वामित्व प्रणाली का इस्तेमाल करते हैं, जो विदेशी मुद्रा विनिमय दरों पर स्वतंत्र वास्तविक समय उद्धरण प्रदान करते हैं। छवि क्रेडिट: विदेशी मुद्रा फैक्टरी ब्लॉग 8211 इस सुविधा पर अधिक डेटा दिखाई देता है। अब, विदेशी मुद्रा फैक्ट्री इन 17 ब्रोकर्स से डेटा का इस्तेमाल नकदी की तरफ देखने के लिए करता है। ऐसे रंगीन आइकन हैं जो उच्च, मध्यम या निम्न तरलता दिखाते हैं, और औसत की तुलना में तरलता का प्रतिशत भी। डेटा लोड होता है जब पृष्ठ लोड होता है, और 8220Live8221 चेकबॉक्स को टॉगल करते हुए वास्तविक समय में तरलता के गेज को अद्यतन किया जाता है। यह तरलता गेज विभिन्न प्रयोजनों के लिए व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है 8211 कुछ व्यापारियों जल्दी स्केलिंग के लिए उच्च तरलता पसंद करते हैं। कुछ शांत समय पसंद करते हैं, ताकि वे घंटों या यहां तक ​​कि दिनों की स्थिति में प्रवेश कर सकें। यह गेज व्यापार, या व्यापार से बचने के लिए सही समय खोजने में उन्हें मदद कर सकता है, जो कम महत्वपूर्ण नहीं है। इसके अलावा, isn8217t स्वचालित रूप से वास्तविक समय में अपडेट किया गया है और केवल बाजार पृष्ठ पर रहता है, क्योंकि यह अभी भी परीक्षण में है। यह अंततः मुखपृष्ठ पर पहुंच जाएगा जहाँ तक मुझे पता है, यह प्रणाली अद्वितीय है मुझे आश्चर्य है कि अन्य पोर्टल्स इस तरह एक तरलता गेज भी जोड़ देंगे। देखना चाहते हैं कि वास्तविक खातों में अन्य व्यापारी क्या कर रहे हैं। इसकी मुफ्त .. लेखक के बारे में Yoyay Elam संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में किया गया है, और मैं अनुभव है कि मैं और ज्ञान है कि Ive जमा जमा। विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापारिक मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा की कमी की शुरुआत करने से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। Yohays Google प्रोफाइल संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment