Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा - mt4 - ea - साप्ताहिक - गैप


एमटी 4 ट्रेडिंग जीएपी विलीन के साथ मई 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 1,074 डाक नमस्कार और स्वागत यह जिलापाल द्वारा विकसित एक्सेल जीएपी व्यापार स्प्रैडशीट की चर्चा के लिए है, और एमएआरआईयूआईआईआईएसएए (धन्यवाद मारिया) द्वारा जीएपी सिद्धांत पर आधारित डीटीएलज़ द्वारा कोडित और इस प्रतिभावान अंतर्राष्ट्रीय समुदाय द्वारा विकसित किए गए किसी अन्य उपकरण। नोटिस। इस धागे पर सॉफ़्टवेयर की पायरेटेड प्रतियां पोस्ट न करें। मुझे यकीन है कि मुझे कुछ धागे पर पोस्ट किए गए कुछ सामान एक निश्चित रूसी साइट से हैं और इसमें वायरस शामिल हो सकते हैं या या यू.एस. कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन कर सकते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं तो पोस्ट न करें आपको सूचित किया जा सकता है कि आप उल्लंघन में पाए जाते हैं। कृपया सावधान रहें, केपकोडादास पावरमीटर डैशबोर्ड का संशोधन यहां पाया जाता है forexfactoryshowthre 21post8551521 अद्यतन 10212015 मूल इंस्ट्रक्ल्यूशन गाइड द्वारा पैआईटी फोर्वर्ड इंस्टॉलेशनएक्ससेलएमटी 4 पीडीएफ 257 KB 1,850 डाउनलोड अपलोड किया गया Aug 27, 2016 12:07 am बहुत सारे ग्रीन पिप्स को सभी कृपया पढ़ें बहुत अच्छा विचार DLOUW को धन्यवाद मुझे लगता है कि एक समूह के रूप में सामना की जा रही चुनौतियों में से कुछ एक दूसरे का उपयोग किया जा रहा है अगर हम परिभाषाओं का एक मानक सेट बना सकते हैं तो मिलकर काम करना बहुत आसान होगा। यहाँ एक शुरुआत के रूप में मैं उन पर ले जाता हूं क्या हम इसके बारे में चर्चा कर सकते हैं और आगे बढ़ने के लिए एक टिकाऊ मानक बना सकते हैं। यहां स्पष्टता और चर्चा के लिए ताकत के संकेतकों के लिए डैश की जानकारी और लेआउट के बारे में कुछ विचारों के बारे में बताया गया है। हमारे पास बोली अनुपात, रिलेबल स्ट्रेंथ, मुद्रा ताकत, संपूर्ण ताकत, गैप और सिंक है बिड अनुपात दिन सीमा के प्रतिशत के रूप में वर्तमान मूल्य पर आधारित है। यह रेंज दिन के बार (दलालों को खुले समय से बची हुई समय) या रोलिंग (पिछले 24 घंटे) पर आधारित हो सकती है। सापेक्ष शक्ति एक जोड़ी की बोली अनुपात 9-9 की श्रेणी में व्यक्त की जाती है। मुद्रा ताकत (ताकत) 0 से 9 की श्रेणी में व्यक्त सभी मुद्रा जोड़े में एक एकल मुद्रा के सापेक्ष ताकत के औसत का प्रतिनिधित्व करती है। संपूर्ण ताकत प्रतिनिधित्व करती है आधार की मुद्रा शक्ति और एक जोड़ी की प्रति मुद्राओं का अंतर 9 से 9 की श्रेणी में व्यक्त होता है। (यह भी गैप के रूप में वर्णित किया गया है) गैप एक संकेतक के अंतर (आंदोलन) का एक उपाय है निर्धारित समय सीमा (वर्तमान में 30 मिनट) यह गति को दर्शाता है सिंक्रनाइज़ेशन एक गणना है कि कितने जोड़ दिए गए मुद्रा के लिए मानदंडों का एक सेट फिट करते हैं। यह वर्तमान में सभी चयनित फ़िल्टर द्वारा परिभाषित किया गया है सिंक 0 से 7 की श्रेणी में व्यक्त की गई है। अगर हम सभी को मानक बनाने के लिए इस पर सुधार कर सकते हैं या सही कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि इससे हमें आगे बढ़ने में सहायता मिलती है। मुझे प्रगति रिकॉर्ड करने और अंतिम उद्धरण पोस्ट करने के लिए खुशी होगी। सभी सर्वश्रेष्ठ, बहुत सारे धन्यवाद इस नए धागे को बनाने के लिए। मुझे आशा है कि महान विचारों वाले बहुत से लोग इसमें शामिल हो जाएंगे और प्रेरित करेंगे। चलो एक साथ अच्छा समय है और सभी का सबसे अधिक सम्मान एक दूसरे के लिए। एम एक्सेल न सिर्फ एक व्यापार विश्लेषक बल्कि (स्वचालित) व्यापार के रूप में भी एक महान उपकरण है। इसलिए देखते हैं कि कैसे और कैसे नया थ्रेड बढ़ेगा। बीटीडब्लूटीई के विचार को गैलेक्यूआज़ा द्वारा पेश किया गया था हम कुछ और विकास के साथ इसे अभ्यास में डाल दिया। सादर जिबाला जहां quotAPOTOT परिभाषित किया जाता है जबकि खोज में कई संदर्भ हैं कौन सा संदर्भ (ओं) को quotGAPquot. Thread सबसे अच्छा परिभाषित करता है: रविवार GAP ट्रेडिंग ईए - बैकटेस्टिंग परिणाम, लेकिन टिकटिक डाटा बैकटेस्ट की आवश्यकता रविवार जीएपी ट्रेडिंग ईए - बैकटेस्टिंग परिणाम, लेकिन टिक डेटा बैकस्टेस्ट की आवश्यकता हाय सब मैं एक गेप ट्रेडिंग ईए का परीक्षण कर रहा हूं जो सप्ताहांत में ट्रेड करता है रविवार को खुला मैंने इसे सर्वश्रेष्ठ रूप में सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित किया है लेकिन अब मुझे कुछ सहायता की आवश्यकता है। अब यह ईए केवल एम 1 पर EURUSD पर चलने के लिए है। मैंने एम 1 और एम 5 पर बैकटेस्ट को शामिल किया है, एम 1 टेस्ट में केवल 25 मॉडलिंग की गुणवत्ता थी लेकिन एम 5 टेस्ट में 9 0 मॉडल की गुणवत्ता थी। नीचे दिए गए परिणाम अगस्त -2009 से हैं - अगस्त 2013 को एमटी 4 बैटेस्ट पर। मैंने ईए और सेट फ़ाइल को शामिल किया है ताकि आपको इसे डाउनलोड करने की आवश्यकता हो और सेट फाइल का उपयोग करें और अपना अच्छा उपयोग करें। अगस्त 2009 से कोई भी बैकटेस्ट चला सकता है - अगस्त 2013 टिकेडा के साथ एम 1 पर, मैं यह देखना चाहता हूं कि क्या ये परिणाम एम 5 बैकटेस्ट से बेहतर या खराब हैं किसी भी सवाल कृपया दूर आग।

No comments:

Post a Comment