Monday 11 December 2017

बस उद्धरण उद्धरण विदेशी मुद्रा को हँसते हैं


11 तरीके इसे हंसने के लिए 8220 यदि आप हँसने के लिए बहुत व्यस्त हैं, तो आप बहुत व्यस्त हैं। 8221 कल रात मेरे कुछ दोस्त थे और मैं देख रहा था कि चेल्सी हैंडलर स्टैंड-अप कॉमेडी करते हैं। चाहे आप 8217 ई पर अपने शो के एक प्रशंसक या नहीं, ज्यादातर उसे सुंदर प्रफुल्लित करने वाले मिल गया होगा मैं हँसा। और हँसे और कुछ और हँसे। और आप जानते हैं कि यह बहुत भयानक लग रहा था। हर बार जब मैं कॉमेडी शो में जाता हूं, शायद एक बार या दो बार साल में, मैं खुद से पूछता हूं 8220 क्यों don8217t मैं ज्यादा बार ऐसा करता हूं 8221 मुझे हमेशा एक अच्छा समय लगता है और बहुत आराम से और ताजा महसूस कर रहा हूं। मैं don8217t पता है कि क्या यह 8217s क्या चिकित्सा पर सबसे अच्छा medicinedepends लेकिन आप हँसी बहुत बढ़िया है यह जो कुछ भी दर्द या भावनात्मक परेशानता है वह आपको 8217 महसूस करता है और सब कुछ थोड़ा बेहतर लगता है। अजीब लेकिन सच है जैसे मैं विकिपीडिया पर हँसी के बारे में पढ़ रहा था, मुझे कुछ रोचक और अस्पष्ट तथ्यों को मिला। जाहिर है, 1 9 62 में तंज़ानिया में झील विक्टोरिया के पश्चिमी तट पर कशशा के गांव के पास बड़े पैमाने पर उन्माद का प्रकोप टेंगनाइका हंसी महामारी कहा जाता था। यह अफवाह है कि घटना शुरू हुई क्योंकि किसी ने बोर्डिंग स्कूल में एक मजाक बताया जो छात्रों को हँसते थे। उस हँसी ने स्वयं को स्थिर किया, और हजारों लोग महीनों के लिए हंस रहे थे। महीने। पागल, हू बस आपको दिखाता है कि संक्रामक हंसी कैसे हो सकती है हँसी के फायदे आज सुबह मैंने बेहद वैज्ञानिक विश्लेषण के बारे में हौंडीइंड के वास्तविक लाभ का निर्धारण करने के लिए एक छोटे से Googling करने का फैसला किया: यह अच्छा लगता है। यहां मुझे पता चला है कि 8217: लाहौर हमारे शरीर में तनाव हार्मोन के स्तर को कम कर देता है। हँसी एक शारीरिक और भावनात्मक रिहाई दोनों प्रदान करता है आपके पेट, डायाफ्राम और कंधों के लिए हंसी एक अच्छी कसरत हो सकती है हँसी आपको अधिक आराम से महसूस कर रही है हंसी ने नकारात्मक भावनाओं से ध्यान केंद्रित किया हंसी एक स्थिति पर हमें एक अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण दे सकती है। हँसी हमें दूसरों के साथ जोड़ती है इसे हँसते हैं यह 8217 नहीं सिर्फ 8220 के लिए हमेशा आसान नहीं है इसे दूर 8221 जब you8217re मुश्किल समय से गुजर रहा है या दुखद कुछ होता है। लेकिन यह वास्तव में आपको बेहतर महसूस करता है। यहां तक ​​कि अगर थोड़ा सा अगली बार जब आप 8217 महसूस कर रहे हैं, तो, नरक, यहां तक ​​कि जब आप 8217 नहीं महसूस कर रहे हैं इन सुझावों में से कुछ को अपने हंसी पाने के लिए बाहर downtry नहीं। एक अजीब फिल्म या टीवी शो चालू करें दर्पण में देखो और मूर्ख चेहरे (हाँ, यह काम करता है)। अपने स्थानीय कॉमेडी क्लब में एक रात (या दो) खर्च करें कॉमेडी सेंट्रल को चैनल फ्लिप करें। समाचार पत्र में कॉमिक्स को देखें समाचार से यह 8217 मजेदार है FunnyOrDie या someecards जैसी मजेदार वेबसाइटों के लिए इंटरनेट का उपयोग करें अपने आप से पूछो, 8220 यह स्थिति अजीब है 8221 जब आप 8217re परेशान हैं। अजीब दोस्तों के साथ बाहर निकलें क्या आप जानते है कि वे कौन है। एक अजीब किताब पढ़ें। (मैं अत्यधिक हेन्डलर 8217 के 2 बेस्टसेलर्स की सिफारिश करेगा)। यह नकली है। स्पष्ट रूप से नकली हंसी एक ही लाभ है यहां टीवी शो और मूवीज़ से कुछ मजेदार उद्धरण देखें। Dani DiPirro Dani DiPirro के बारे में, PositivePresent के संस्थापक स्टे पॉजिटिव के लेखक हैं, द पॉजिटिवेटिव पर्सेंट गाइड टू लाइफ, द एंड्रॉइड प्रेरणा श्रृंखला। और कई ई-पुस्तकें वह ट्वेंटी -3 के संस्थापक भी हैं एक डिजाइन स्टूडियो सकारात्मक, आधुनिक ग्राफिक डिजाइन और चित्रण को बढ़ावा देने पर केंद्रित है अपनी नई पुस्तकों को ग्रेटिकेट और लिविंग इन दी मोमेंट पर देखें एक टाइपो, एक अशुद्धि, या कुछ आक्रामक देखें कृपया हमसे संपर्क करें ताकि हम इसे ठीक कर सकें घोषणा: फंसने के थक गए अतीत के चलने के बारे में जानने के लिए जानें छोटे बुद्ध पाठ्यक्रम क्या आप इस पोस्ट का आनंद लेते हैं, कृपया ज्ञान को साझा करें:) हँसो हँसो के बारे में उद्धरण, यहां तक ​​कि जब आप बहुत बीमार महसूस करते हैं या बहुत थका हुआ या थका हुआ हो। मुस्कान, यहां तक ​​कि जब आप रोने की कोशिश नहीं कर रहे हैं और आँसू आपकी दृष्टि को धुंधला कर रहे हैं गाओ, तब भी जब लोग आप पर घूरते हैं और आपको बताते हैं कि आपकी आवाज़ गड़बड़ है भरोसा, भले ही आपका दिल आपसे नहीं चाहता है घुमाव, यहां तक ​​कि जब आपका मन आपको जो कुछ भी देखता है उसका कोई मतलब नहीं होता। फ्रोलिक, यहां तक ​​कि जब आपको मज़ा आता है चुंबन, यहां तक ​​कि जब दूसरों को देख रहे हैं सो जाओ, तब भी जब आप डरते हैं कि सपने क्या ला सकते हैं। भागो, यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है जैसे आप किसी भी अधिक रन नहीं कर सकते। और, हमेशा याद रखो, भले ही यादें आपके दिल को चुटकी दें क्योंकि आपके सभी अनुभवों का दर्द यही है कि आप उस व्यक्ति को क्या बनाते हैं जिसे आप अब कर रहे हैं और आपके अनुभव के बिना --- आप एक खाली पृष्ठ, एक रिक्त नोटबुक, गायब गायिका हैं। क्या आपको बहादुर बनाता है, आपके भयानक जीवन के माध्यम से जीने की इच्छा है और अगले दिन आपके सिर को ऊपर रखना है। इसलिए भय में जीवित जीवन न रखें क्योंकि आप अब मजबूत हैं, सभी बकवास के बाद हुआ है, इससे पहले कि आप शुरू करने से पहले ही वापस आए। मेरी आशा है कि जितना मैं अपना काम पूरा करने के लिए रोता हूँ उतना हंसना और किसी को प्यार करने की कोशिश करो और बदले में प्यार को स्वीकार करने की हिम्मत रखो। मुझे लगता है कि मादक पेय पदार्थों पर चेतावनी लेबल बहुत नरम हैं वे और अधिक उज्ज्वल होना चाहिए यहाँ एक मैं सुझाव दूंगा: शराब आपसे एक ही गधे में बदल जाएगा, जो आपके पिता थे। आपको लगता है कि बर्नाडेट मैगुरे ने उसे मार डाला मैंने कहा, जैसा कि मैंने कहा, बूढ़ी बहती है पुराने लोग भी लोगों को मार सकते हैं मुझे पता है, लेकिन वह एक निंजा हो सकती है भगवान की खातिर, एक निंजा नहीं निभाता है कुछ बेटों की बेटी महान दादी मैं चाहता हूं कि आप इस बारे में ध्यान से सोचें, केनी क्या आपने कभी उसे तलवार से देखा है? सितारों को फेंकने के बारे में क्या यह हास्यास्पद है क्या आपने कभी उसे एक निंजा के रूप में तैयार किया है जो कि मेरा सबसे सुन्दर है? लड़की ने उसे गाल में चूसा ताकि वह ज़ोर से हँसते। लेकिन जब आप एक दर्शकों के सामने होते हैं और आप उन्हें एक नए विचार पर हँसते हैं, तो आप इस पल के पूरे अस्तित्व का मार्गदर्शन कर रहे हैं। जब कोई भी वास्तव में हंसते हैं, तब से कोई और कभी नहीं अधिक है। उनकी सुरक्षा नीचे है इसकी बहुत ज़ेन की तरह, उस पल वे पूरी तरह से खुले हैं, पूरी तरह से खुद को जब वह संदेश मस्तिष्क को हिट और हंसी शुरू होता है। जब नए विचारों को प्रत्यारोपित किया जा सकता है अगर उस पल में एक नया विचार फिसल जाता है, तो उसे बढ़ने का मौका मिलता है।

No comments:

Post a Comment