Thursday 14 December 2017

भग्न - ब्रेकआउट - रणनीति - विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा की रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्लैबिंग विदेशी मुद्रा रणनीति 171 ब्रेक-फ्रैक्टल 187 8212 एक साधारण ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम मुद्रा संकेतक EURUSD (एच 1) के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार, 2 संकेतकों के आधार पर: चलते औसत, और भग्न। साथ ही प्रवेश और निकास के नियमों के साथ ही, रणनीति व्यापारी ने एलेक्स एलेक्सीव को भेजा और यह प्रोग्रामर के लिए परिष्कृत और अनुकूलित पैरामीटर था, जिसने इसे भी लिखा और सलाहकार (विदेशी मुद्रा के लिए परीक्षण रणनीति के अंत देखें)। मैं मेटाट्रेडर 4 विदेशी मुद्रा ब्रोकर के साथ व्यापार करना चुनना चाहता हूं सबसे पहले, मुद्रा जोड़े चार्ट में सेट किया गया है EURUSD (एच 1) निम्नलिखित विदेशी मुद्रा संकेतक: 1) औसत मूविंग औसत: एमए विधि 8212 चिकनी, बंद करने के लिए आवेदन, 135 2 के बीच ) फ्रैक्टल विधेयक विलियम्स विदेशी मुद्रा की रणनीति के नियम और शर्तें 171 फ्रैक्टल ब्रेक 187 काफी सीधा हैं लेनदेन से खरीदने के लिए: 1) मूल्य केवल चलने वाले औसत 8212 से ऊपर है, जिसे हम अन्य विकल्प लेनदेन की खरीद ही नहीं दिखाते हैं। 2) 135 की अवधि के साथ चल औसत से ऊपर एक फ्रैक्टल सेट की स्थापना, भग्न के स्तर पर खरीदने के लिए 3) 115 अंकों की दूरी पर 4 अंकों वाले विदेशी मुद्रा ब्रोकर, ऐसे फाइनेंक्स एक्सचेंज के लिए 5 अंकों के दलालों जैसे अल्पारी के लिए लाभ निर्धारित करें। सभी पैरामीटर स्ट्रेटेजी 0 को जोड़ना जरूरी है अंत, तो 1150 अंक होंगे) 4) 65 अंक 650 5 पर स्टॉप-लॉस सेट पर) यदि ऑर्डर नहीं खोला गया है (सक्रिय) और चार्ट पर एक नया फ्रैक्टल का गठन किया है, तो इसे हटा दें और ऑर्डर को नया सेट करें , एक ही पैरामीटर के साथ नवीनतम फ्रैक्टल 6) खरीद के लिए एक वारंट जब 30 300 अंकों का मुनाफा पिछला स्टॉप पर सेट होगा बिक्री पर लेनदेन के लिए: 1) कीमत चलती औसत 8212 से नीचे है जो हम केवल बिक्री लेनदेन बेचते हैं और अन्य विकल्प नहीं दिख रहे हैं 2) फ्रैक्टल का गठन चलती औसत से नीचे, फ्रैक्टल के स्तर पर बिक्री के लिए सेल स्टॉप ऑर्डर अलग रखें 3) 120 अंकों की दूरी पर 1200 अंक का मुनाफा निर्धारित करें 4) लंबित ऑर्डर से 35 अंक की दूरी पर स्टॉप लॉस सेट 350 5 ) यदि आदेश खोला नहीं गया है और चार्ट पर एक नया भग्न बनाया गया है, तो बिक्री के लेनदेन के लिए एक ही मापदंडों के साथ नवीनतम, नवीनतम फ्रैक्टल को हटाने और ऑर्डर को अलग कर दें। 6) 80 800 अंक का मुनाफ़ा, पिछला स्टॉप सेट करने के लिए आदेश विदेशी मुद्रा की रणनीति के अतिरिक्त नियम: 1) ऑर्डर खोलना केवल 6.00 बजे से 12.00 तक होता है, टर्मिनल समय अल्पारी (चाहे सर्दी या गर्मियों के समय पर), दूसरे पर बार नहीं बेचते हैं और यदि इस समय तक ऑर्डर सक्रिय नहीं होते हैं तो उन्हें हटा दें 2) आप एक ही दिशा में कई ऑर्डर खोल सकते हैं, अगर अभी तक बंद नहीं हुआ है, लेकिन कम से कम न्यूनतम व्यापारिक लॉट। यह विदेशी मुद्रा रणनीति आप टेम्प्लेट मेटाट्रेडर 4 8212 probojnijfractal. tpl डाउनलोड कर सकते हैं (पहले टेम्प्लेट अनझिप करें) यह विदेशी मुद्रा रणनीति जिसे आप खरीद सकते हैं यदि आप विदेशी मुद्रा रणनीति के सभी नियमों का पालन करते हैं, तो 2010 में, जब परीक्षण FRAC सलाहकार एच 1 की श्रेणी , लोट 0.1 (निश्चित), हम निम्नलिखित रिपोर्ट प्राप्त करते हैं: अतुल्य सटीकता किसी भी विदेशी मुद्रा चार्ट पर सर्वश्रेष्ठ ट्रेडों को चिह्नित कर देता है। स्पष्ट प्रविष्टि और निकास बिंदुओं के साथ इंटरफेस का उपयोग करने में आसान। ब्रेकआउट की शक्ति के साथ संयुक्त फ्रैक्टल की सटीकता बड़े आंदोलनों की शुरुआत में हो रहा है कि भग्न ब्रेकआउट संकेतक क्या है 1000 पिप्स के बड़े आंदोलनों को खेलने से पहले उन्हें सही तरीके से चिह्नित किया जा सकता है। मैन्युअल व्यापार कभी अधिक मज़ा नहीं किया गया है यह प्रवृत्ति आपका मित्र है किसी विशेष प्रवृत्ति की ताकत का मूल्यांकन करता है और रेट्रेसमेंट के आधार पर प्रवेश करने के लिए सबसे अच्छा समय की गणना करता है। कई पुष्टिकरण डडस को फ़िल्टर करते हैं, एक रिट्रेसमेंट के बाद सूचक फ्रैक्टल सेट अप के लिए प्रतीक्षा करता है। तीर को पढ़ने के लिए आसान आपको एक संभावित व्यापार चल रहा है यह बताने दो। प्रविष्टि और निकास बिंदुओं को साफ़ करेंएक तीर और एक पॉप अप अलर्ट आपको बिल्कुल बताता है कि बाजार में प्रवेश करने के लिए कहां है। आपको ईमेल के माध्यम से भी सतर्क किया जा सकता है अपने मैन्युअल व्यापारिक कौशल को अगले स्तर तक ले जाओ। विदेशी मुद्रा रोबोट महान हैं लेकिन यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपका मैन्युअल व्यापार कौशल तीव्र बने रहें। फ्रैक्टल ब्रेकआउट फॉरेक्स इंडिकेटर आपको सिखाता है कि किसी विदेशी मुद्रा चार्ट पर मैन्युअल रूप से महान ट्रेडों को कैसे ढूंढें। एक आसान पैकेज में एक जटिल रणनीति ज्यादातर लोग कभी भी भेदभाव को समझते हैं। वह ठीक है। हमारे विदेशी मुद्रा सूचक आपके लिए सभी भारी भार उठाता है किसी भी विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ महान काम करता है यह अपने व्यापार को पूरक करने के लिए किसी भी विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ प्रयोग करें। यह दोनों दुनिया का सबसे अच्छा है जितना चाहें उतना व्यापार करें काम या पूर्ण समय के बाद आपको एक चिकनी गति से व्यापार करने में मदद करता है कोई देर रात नहीं, कोई दूसरा अनुमान नहीं लगा। आप अगले विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए हमेशा तैयार होंगे। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि जब आप बाजार में खरीदते समय पैसे कमाने के लिए कम खरीदते हैं और ऊंचे और बेचते हैं, फ्रैक्टल, ब्रेक-आट और प्रवृत्ति की ताकत के संयोजन में हमारे पास एक पूर्ण व्यापार प्रणाली है। किसी भी समय फ़्रेम या मुद्रा युग्म के लिए बनाया गया बड़ा समय सीमा आपको बड़े ट्रेडों देगा। कम समय सीमा आपको अधिक संकेत देगी। एक पूर्ण विदेशी मुद्रा रणनीति सिर्फ एक और विदेशी मुद्रा सूचक से अधिक है पूर्ण रणनीति जो आपको शुरू से खत्म करने के लिए बाजारों में व्यापार करने में मदद करती है। स्वचालित फिबोनैकी लाभ स्तर ले लो स्वचालित रूप से अपने लाभ उठाने वाले लाभ स्तरों के साथ आपके व्यापार से बाहर निकलें। मेरे विदेशी मुद्रा खाते पर इस सूचक का प्रयोग शुरू करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए? भग्न ब्रेकआउट फॉरेक्स सूचक मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के अंदर चलाता है। कई विदेशी मुद्रा दलाल मुफ्त मेटाट्रेडर 4 डेमो ट्रेडिंग खातों की पेशकश करते हैं जिनमें आपके पास सब कुछ है जो आपको ज़रूरत होगी। एमटी 4 स्थापित होने के बाद सूचक को किसी भी विदेशी मुद्रा चार्ट में संलग्न करना और व्यापार शुरू करना। किसी भी पिछले अनुभव की आवश्यकता है हम नए उपयोगकर्ताओं के साथ अपने सभी सॉफ्टवेयर को ध्यान में रखते हैं। कौशल स्तर की परवाह किए बिना कोई भी इस सूचक का उपयोग कर सकता है क्या मुझे इस प्रणाली के साथ विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करना चाहिए? कई रोबोटों का उपयोग करना हमेशा अच्छे परिणाम के लिए प्रोत्साहित किया जाता है इन सभी विदेशी मुद्रा रोबोट बहुत ही अच्छे विकल्प हैं I इस प्रणाली का व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा समय क्या है दिन के किसी भी समय काम करता है प्रति दिन सैकड़ों व्यापार संकेत हैं, ताकि जब आप व्यापार करना चाहते हैं तब आप आसानी से चुन सकते हैं। उपयोगकर्ता समीक्षा आपको यह बताने के लिए एक त्वरित चिल्लाना है कि यह सप्ताह एक. व....सो.एम. वेबिनार की मदद से मैंने 900 लाभ बंद कर दिया। मैं अब कुछ वर्षों के लिए अपने भग्न ब्रेकआउट संकेतक का उपयोग कर रहा हूं, और मैं कह सकता हूं कि यह अनिवार्य है। यह उपकरण किसी भी गंभीर व्यापारी के लिए आवश्यक है यदि आप कभी-कभी व्यापार कर रहे हैं, तो आपके पास यह उपकरण है कि मैं एक सप्ताह के लिए अपने सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहा हूं। अब मुझे यह बताना चाहिए कि मैं इसके बिना जीवित रहने के बारे में नहीं जानता था I चार वर्षों से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और यह सबसे अच्छा पैसा Ive कभी भी (विदेशी मुद्रा) व्यापार के लिए सॉफ्टवेयर पर खर्च किया तो, बंद में - एक महान उत्पाद के लिए धन्यवाद मैं सूचक पर इस सप्ताह एक हत्या कर रहा हूँ मेरे पास कामों में एक बड़ा व्यापार है (उम्मीद है कि) 1000 से ऊपर बंद होगा। मैं अपने बहुत आकारों में वृद्धि कर रहा हूं क्योंकि सूचक मेरे साथ चला जाता है, इसलिए मेरा पैसा प्रबंधन स्थान पर है। आखिर में, मुझे यकीन है कि आप मेरी प्रशंसापत्रों से थक चुके हैं, लेकिन मैंने जून 16 में 3,000 जमा किए और 31 जून को 8,000 रुपये के साथ बंद कर दिया। अपने सामान से प्यार है .. thsi नया सूचक मेरे लिए बहुत अच्छा कर रहा है मैं मैनुअल वास्तव में महान काम कर रहा हूं और मैं इस सप्ताह भी अपने स्वचालित रोबोटों में से एक को भी पसंद करूंगा जब आप पहली बार शुरू हो गए तो आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद मैं फ्रैक्टल ब्रेकआउट जानता हूं और मुझे बहुत अच्छा लगता है। बीमार इसे इस्तेमाल करते रहें क्या आपके इस निर्देशक के लिए स्पेनिश में कोई मैनुअल है मैं अपनी भाषा में सभी विवरण पढ़ना चाहता हूं, और शायद मेरा अनुवाद बहुत सफल रहा है। यह मेरा दूसरा खाता है मैं पहले से ही phenometinal परिणामों के साथ अपने प्राथमिक एसी पर भग्न सूचक का उपयोग कर रहा हूँ। बहुत खुश। कृपया इसे एक प्रशंसापत्र के रूप में उपयोग करें मुझे इंटरनेट पर 3-4 अन्य रोबोट साइटें जला दी गई हैं I मैं सोच रहा था कि यह सब एक घोटाला था। शुक्र है कि मैं आपकी साइट पर आया और अद्भुत मैनुअल इंडिकेटर। मेरे पास पहले तीन पंक्ति में 3 लाभप्रद व्यवसाय थे और चीजें सिर्फ रोलिन रखती थीं। बीमार आपको पता चले कि कैसे चीजें जाती हैं, लेकिन अब तक मैं इस प्रणाली द्वारा verrrrrrryyyyyy उत्साहित हूं।

No comments:

Post a Comment